कम ही लोग ऐसे होते हैं जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का होता है. आज हम बात कर रहे हैं आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा की. जो अपने शानदार जवाब के कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

दरअसल अरुण बोथरा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं, ऐसे में वह कई मजेदार बातें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसलिए वह ट्विटर पर खूब पसंद किए जाते हैं. समय- समय पर वह अपने फॉलोअर्स से भी बातचीत करते रहते हैं. ऐसे में एक यूजर ने उनके किसी किसी पोस्ट पर एक कमेंट करते हुए रिक्वेस्ट की, जिसका जवाब सुनकर सब हैरान हो गए.

दरअसल यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'एक जोक सुनाओ.' बस फिर क्या था आईपीएस ने ऐसा जवाब दिया कि यूजर की बोलती बंद हो गई. उन्होंने जवाब में लिखा, 'You are very intelligent'.

उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं. बता दें, अरुण बोथरा 1996 बैच के ओडिशा कैडर के IPS ऑफिसर हैं. स्टेट क्राइम ब्रांच के आईजी रह चुके हैं. अगस्त, 2019 में उन्होंने सेंट्रल इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई यूनिट के CEO का काम संभाला.

कुछ महीने पहले मुंबई की एक महिला ने अपने बच्चे के लिए ट्विटर पर ऊंटनी के दूध की मांग की थी. उस समय अरुण बोथरा भी चर्चा में आए थे.